Apple कम्युनिटी वेबसाइट पर सपोर्ट सलाहकार भूमिकाओं को खत्म करने की योजना
Apple इस साल के अंत में ट्विटर, यूट्यूब और Apple सपोर्ट कम्युनिटी वेबसाइट पर सोशल मीडिया सपोर्ट सलाहकार भूमिकाओं को खत्म करने की योजना बना रहा है, जब यह परिवर्तन प्रभावी होगा, तो ग्राहक इन प्लेटफार्मों पर Apple कर्मचारी से समर्थन प्राप्त नहीं कर पाएंगे। सूत्रों में से एक ने कहा, 1 अक्टूबर से, ट्विटर पर @AppleSupport खाता अब सीधे संदेश भेजने वाले ग्राहकों को मानवीय उत्तर नहीं देगा। इसके बजाय, स्रोत ने संकेत दिया कि जो ग्राहक खाते पर संदेश भेजते हैं उन्हें एक स्वचालित उत्तर प्राप्त होगा जिसमें अन्य तरीकों की रूपरेखा दी जाएगी जिससे वे सहायता प्राप्त करने के लिए ऐप्पल से संपर्क कर सकते हैं। इसके अलावा, सूत्रों ने कहा कि ऐप्पल अब ऐप्पल सपोर्ट चैनल पर अपलोड किए गए यूट्यूब वीडियो के टिप्पणी अनुभाग में ग्राहकों को तकनीकी सहायता प्रदान नहीं करेगा, और ऐप्पल सपोर्ट कम्युनिटी के लिए भुगतान किए गए सामुदायिक विशेषज्ञ की भूमिका को समाप्त कर दिया जाएगा, जो एक ऑनलाइन चर्चा मंच है जहां ग्राहक सहायता प्राप्त कर सकते हैं
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